अभी भी नही खुली नगर पालिका की कुम्भकर्णी निद्रा, पानी के लिए तरसते वार्डवासी - AAGARKEMANJHDHAR

ताज़ा खबर

ads

Responsive Ads Here

NEWS

NEWS

शनिवार, 27 अप्रैल 2024

अभी भी नही खुली नगर पालिका की कुम्भकर्णी निद्रा, पानी के लिए तरसते वार्डवासी





आंनद गुप्ता संवाददाता 

 वार्डवासियों के द्वारा मुख्य नगर पालिका अधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन, आवेदन पर अमल करना इनकी फितरत में नही

मुंगेली/ नगर पालिका परिषद के वार्ड क्रमांक 07 राजेंद्र वार्ड, वार्ड क्रमांक 09 गांधी वार्ड और वार्ड क्रमांक 10       विवेकानंद वार्ड में रहने वाले वार्ड वासियों को पेयजल समस्या से जूझना पड़ रहा है। नगर पालिका परिषद की अनदेखा के चलते यह स्थिति निर्मित हुई है। उक्त वार्ड में ट्यूबवेल के माध्यम से पानी की सप्लाई की जाती है,दोनो ट्यूबवेल में गर्मी शुरू होते ही पानी की समस्या उत्पन्न हो जाती है बालानी चौक के दोनो ट्यूबवेल से तीन से चार वार्ड  राजेंद्र वार्ड,गांधी वार्ड विवेकानंद वार्ड और सारथी पारा में पानी सप्लाई की जाती है  कुल मिलाकर दोनो ट्यूबवेल से चार से पांच वार्डों में सप्लाई किया जाता है इस कारण कुछ वार्डों में विकट समस्या उत्पन्न हो जाता है।

आपको बतादें कि वार्डवासियों के द्वारा मुख्य नगर पालिका अधिकारी के नाम 07/03/24 को ज्ञापन सौंपा गया है उसके बाद भी आवेदन पर कोई विचार नही किया जा रहा है ये समझ से परे है वैसे तो नगर पालिका परिषद की पुरानी आदत है किसी भी आवेदन पर विचार करना इनकी फितरत में नही हैं।

इसी तारमतम्य में वार्डवासियों ने ज्ञापन के माध्यम से जानकारी दिए है बालानी चौक के ट्यूबबेल से तीनों वार्डों के लिए पाईप लाईन विस्तार किया गया है इस ट्यूबबेल से पर्याप्त पानी की सप्लाई नही हो पाता। इस कारण वार्डवासियों का कहना है कि नरेंद्र मेडिकल के पीछे गली में जो ट्यूबवेल है उसे बालानी चौक से तीनों वार्डों के लिए विस्तार किए गए पाईप लाईन से जोड़ दिया जाए तो कुछ हद तक इस गंभीर समस्या से निजात पाया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages